Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode Update13th July 2023

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

एपिसोड की शुरुआत में, अभि और अक्षु प्रिंसिपल को अभीर के खुशहाल परिवार के बारे में बताते हैं। प्रिंसिपल का कहना है कि वे 6 साल के बच्चे का सेक्शन भी नहीं बदलते हैं, लेकिन अभीर ने अपना घर, पिता और पूरी पहचान बदल दी है। उसका दिल टूट गया है. अभिनव अभिर को देखता है। अजनबी के साथ सारे पल क्यों बर्बाद हो गए? आभीर गुस्सा हो जाता है और बैठ जाता है. अभिनव रोता है और उसके जैसा व्यवहार करता है। वह पूछता है कि क्या वे बात कर सकते हैं। वह कहता है कि उसे वहां रहना पसंद है और रूही भी वहीं है। अभिर कहता है नहीं. अभिनव मजाक करते हैं. वह रोने लगता है. आभीर हंसता है. अभिनव भी हंसते हुए उन्हें गले लगा लेते हैं. क्या यह एक अनकही कहानी है? वह चुटकुले सुनाता है. वे हँसे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode Update13th July 2023
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode Update13th July 2023

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode Update13th July 2023

अक्सू और अभि देखने के लिए मुड़ते हैं। आभीर कहता है, “मेरे पेट में दर्द है पापा।” अभिनव कहते हैं, ”मैं तुम्हारा पापा हूं, तुम्हें हंसते-मुस्कुराते देखना चाहता हूं.” अक्सू का कहना है कि अभीर बहुत आहत है, उसका घाव गहरा है, लेकिन उसके तीन माता-पिता हैं, हम उसे हंसाने और उसके आंसू पोंछने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, हम उसे खुशी से भरी मुस्कान देना चाहते हैं और हम इससे हार नहीं मानेंगे। प्रयास. तितलियाँ, वे अपनी खुशियाँ खोजती हैं, तुम्हें भी मिल जाएगी, उसे थोड़ा समय दो। वह अभीर को गले लगाता है। गार्ड कहता है कि बच्चे को अंदर बुलाया गया है।

आभीर जाता है. अभिनव कहते हैं कि मैंने उन्हें हंसाया और फिर रुलाया। आभीर को अनुमति मिल जाती है और वह अंदर चला जाता है। वह बैठ जाता है. प्रिंसिपल ने उसके पसंदीदा विषय के बारे में पूछा। आभीर कहते हैं कि मुझे सभी विषय पसंद हैं. वह पूछती है कि क्या आप नये शहर और नये स्कूल के साथ सहज हैं। आभीर कहता है नहीं, लेकिन मैं एक बच्चा हूं, बच्चे का दिल तितली की तरह होता है, वह खुश होता है। ये सुनकर अभिनव रोने लगते हैं. आभीर कहता है कि मैं कुछ समय बाद खुश हो जाऊंगा। वह कहती हैं, लेकिन पुराने दोस्तों और यादों को पीछे छोड़ना मुश्किल है। वह कहती है कि मैं इसे सीख रही हूं। वह कहती हैं, सही कहा, बधाई हो, उदयपुर इंटरनेशनल स्कूल में आपका स्वागत है।

अभि उसे धन्यवाद देता है। अभिनव और अक्षु मुस्कुराते हैं। अभि किताबों और वर्दी की एक सूची लेता है। प्रिंसिपल का कहना है कि अभिर कल स्कूल शुरू कर सकता है। उदयपुर इंटरनेशनल स्कूल में आपका स्वागत है। अभि उसे धन्यवाद देता है। अभिनव और अक्षु मुस्कुराते हैं। अभि किताबों और वर्दी की एक सूची लेता है। प्रिंसिपल का कहना है कि अभिर कल स्कूल शुरू कर सकता है। उदयपुर इंटरनेशनल स्कूल में आपका स्वागत है। अभि उसे धन्यवाद देता है। अभिनव और अक्षु मुस्कुराते हैं। अभि किताबों और वर्दी की एक सूची लेता है। प्रिंसिपल का कहना है कि अभिर कल स्कूल शुरू कर सकता है। उदयपुर इंटरनेशनल स्कूल में आपका स्वागत है। अभि उसे धन्यवाद देता है। अभिनव और अक्षु मुस्कुराते हैं। अभि किताबों और वर्दी की एक सूची लेता है। प्रिंसिपल का कहना है कि अभिर कल स्कूल शुरू कर सकता है।

घर पर, अभि कहता है कि तुम्हें अपनी माँ और पिताजी की याद आ रही है। अभिर कहता है मैं ठीक हूं। अभि सोते समय एक कहानी सुनाता है। अभीर कहता है मैं इसे और अधिक नहीं सुनना चाहता, शुभ रात्रि। अभि अभीर के लिए प्रार्थना करता है। अक्षु का कहना है कि कल स्कूल में अभिर का पहला दिन है। वह अभिनव से बात करती है. वह कहती है मैं कल जाऊंगी। वह कहते हैं कि हम अभीर के बारे में सब कुछ जानते हैं, दद्दा बनने की बारी अभीर की है, हमें उनके बीच नहीं आना चाहिए, सब कुछ ठीक हो जाएगा। सुबह हो गई, अक्षु खाना बनाती है। 

मुस्कान का कहना है कि अक्षु और अभिनव अभीर के स्कूल सत्र के पहले दिन भागते थे, वे उसे छोड़ने जाते थे, लेकिन… मनीष कहते हैं कि आज वे उससे दूर हैं। वह कहता है कि तुम मेरे लिए नहीं, बल्कि अभिनव के लिए खाना बना रही हो। अक्षु का कहना है कि यह सभी के लिए बना है। मुस्कान कहती है कि यह विशेष रूप से अभिनव के लिए है। अक्षु पूछता है कि क्या मैं सुवर्णा को आपका नाटक बताऊंगा। मनीष कहते हैं कि वह हमें धमकी दे रही है, हम अपनी विशेष डिश बनाएंगे। अक्षु मुस्कुराया। मंजिरी कहती है काका, मेरे दोनों बच्चों के टिफिन हर दिन पैक किए जाएंगे। उसे अभि का फोन आता है। वह कहता है कि मैं अस्पताल से जा रहा हूं, रूही से पूछो क्या वह तैयार है। वह कहती है मैं उन्हें तैयार कर दूंगी, जल्दी आओ। अभि सोचता है कि स्कूल में अभिर का पहला दिन है, मैं इसे खास बनाऊंगा, यह तो बस शुरुआत है।

Leave a Comment

Vivo X Fold 3 Pro Check out price, specs and other details इस शानदार कार ने लॉन्च होते ही मार्किट में मचाया तहलका, बनाया रिकॉर्ड Tata Nano का नया अवतार इकेक्ट्रिक वर्सन में मार्केट में देगा दस्तख़ सरसो के रेट में लगातार मजबूती जारी 6000 का आंकड़ा होने जा रहा पार Post Office की धांसू स्कीम एक बार के निवेश में पैसे होंगे डबल