Shiv Shakti (ZEE) Written Episode Update 13th July 2023

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

Shiv Shakti Written Episode Update 13th July 2023 : मंदिरा शक्ति से कहती है कि वह उसे डॉक्टर नहीं बनने देगी। शक्ति का कहना है कि डॉक्टर बनने का मेरा सपना मेरी प्रार्थना है और अगर मुझे उस प्रार्थना को पूरा करने के लिए आपकी ज़रूरत है तो यह मेरे लिए बेशर्मी होगी। मुझे अपने सपने पूरे करने के लिए आपकी चैरिटी की जरूरत नहीं है।’ नंदू वहां आता है और यह सुनता है, वह कहता है कि अब उसे कॉलेज में प्रवेश नहीं मिलेगा। रिमझिम वहाँ आती है। 

Shiv Shakti Written Episode Update 13th July 2023
Shiv Shakti Written Episode Update 13th July 2023

मंदिरा अब चिल्लाती है कि यह कौन है? क्या यह घर कोई कल्याण केंद्र है जिसमें कोई भी प्रवेश कर सकता है? वह सुरक्षा के लिए चिल्लाती है और उन्हें दफा हो जाने के लिए कहती है। वह शक्ति को वापस रूप देती है और उसकी ओर देखती है। रिमझिम कहती है चलो चलें,

शक्ति उसके साथ जाती है। पद्मा मंदिरा से कहती है कि समान विरोधियों के बीच लड़ाई देखना मजेदार है। कोई भी आपके सामने बोलने की हिम्मत नहीं करता लेकिन उसने आपको चुप करा दिया. मंदिरा उसकी ओर देखती है।

शिव खुद को आईने में देखता है और कहता है कि कमजोर होने के लिए मुझे खेद है लेकिन रोने के लिए धन्यवाद क्योंकि मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। मुझे अब अस्पताल के लिए तैयार हो जाना चाहिए.


शक्ति और रिमझिम घर से बाहर आते हैं। शक्ति कहते हैं कि अब मैं अपने एडमिशन के बारे में क्या करूंगा? नंदू वहां आता है और उसे देखकर मुस्कुराता है। वह कहता है कि तुम दोनों तनावग्रस्त क्यों दिखते हो? आपको किस चीज़ की जरूरत है? रिमझिम कहती है कि हमें इस घर से कुछ नहीं मिलेगा। नंदू शक्ति से कहता है कि उसे मंदिरा के साथ ऐसी बात नहीं करनी चाहिए थी। शक्ति कहते हैं कि आप सभी बड़े घर में रहते हैं लेकिन उनका दिल इतना छोटा कैसे हो गया? रिमझिम कहती है कि आप सभी में कोई शिष्टाचार नहीं है। 

नंदू उन्हें शांत होने के लिए कहता है और कहता है कि मैं आपका दोस्त हूं.. गायत्री ने मुझे आपकी मदद करने के लिए भेजा है, वह चाहती है कि आपको यह प्रवेश मिले, कृपया हस्ताक्षर किए बिना न जाएं। शक्ति का कहना है कि वह इस फॉर्म पर कभी हस्ताक्षर नहीं करेंगी। नंदू का कहना है कि कोई अन्य व्यक्ति इस फॉर्म पर हस्ताक्षर कर सकता है, वह डॉ. शिव हैं। वह कभी ना नहीं कहेगा. शक्ति उत्साहित हो जाती है और कहती है सच में? चलो अंदर जाएं। 

नंदू कहते हैं कि आप अंदर नहीं जा सकते क्योंकि मंदिरा आपको देख लेगी। वह कहता है कि हमें खंभा कूदकर अंदर जाना होगा। रिमझिम कहती है कि मैं उसे ऐसा नहीं करने दूंगी। शक्ति का कहना है कि यह मेरे सपने को पूरा करने के बारे में है। नंदू कहता है तो बस भगवान से प्रार्थना करो और कूद जाओ। शक्ति कमर कसती है और खंभे पर चढ़ना शुरू कर देती है। रिमझिम उसके लिए चिंतित है और कहती है कि नीचे मत गिरो। 

शक्ति का दुपट्टा खंभे पर फंस जाता है लेकिन वह उसे फाड़ देती है और खंभे पर चढ़ती रहती है। वह बालकनी में कूदती है और रिमझिम उसे सावधान रहने के लिए कहती है।

शक्ति बालकनी से खिड़की में कूदती है और शिव के कमरे में प्रवेश करती है। वह तैयार हो रहा है और सिर्फ एक तौलिया में है। वह अपनी अलमारी के पास जाता है जबकि शक्ति उसे इधर-उधर देखती है। वह पूछती है कि क्या यहां कोई है? शिव किसी की बात सुनता है और अलमारी खोलता है और अपने कमरे में एक लड़की को देखता है। वह डर जाता है. शक्ति का कहना है कि नंदू ने मुझे यहां भेजा है। 

शिव कहते हैं कि वह पागल है, वह उसे जाने के लिए कहते हैं। शक्ति का कहना है कि वह नाराज हो सकते हैं। शक्ति कहते हैं, कृपया क्रोधित न हों, बस बाहर आएं और मुझे एक मौका दें। शिव सोचता है कि क्या मौका है? वह कहता है कि शायद नंदू मुझे किसी लड़की से मिलाना चाहता है। वह उसे जाने के लिए कहता है, उसे मौका नहीं मिलेगा। शक्ति कहते हैं कि वह शायद शर्मीले हैं इसलिए बाहर नहीं आ रहे हैं।

वह अलमारी की ओर जाने लगती है. शिव सोचता है कि वह चली गई और दरवाज़ा खोलता है..शक्ति उससे टकराती है और वह नीचे गिर जाता है। शक्ति चिल्लाती है और उसे तौलिये में देखकर दूसरी ओर देखती है। शिव उससे एक दरवाजे के पीछे छिप जाता है। शक्ति उसे देखकर आश्चर्यचकित हो जाती है और अपनी मुलाकात को याद करती है। वह पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? शक्ति कहते हैं कि आप डॉ. क्षमा करें और धन्यवाद। शिव कहते हैं कि तुम मेरे वॉशरूम में क्या कर रहे हो? शक्ति कहते हैं मैंने कुछ नहीं देखा,

यहां तक ​​कि आपके एब्स भी नहीं। शिव कहते हैं कि मैं तुम्हारा कोई काम नहीं करूंगा इसलिए चले जाओ। मुझे तैयार होने की ज़रूरत है। वह दूसरी ओर देखती है और वह अपना लबादा पहन लेता है। शक्ति कहती है मुझे तुमसे कुछ काम है.. मंदिरा शिव को बुलाती है और शक्ति डर जाती है। शिव कहते हैं कि तुम्हें जाने की जरूरत है, वे तुम्हें इस तरह नहीं देख सकते। शक्ति अपने कमरे से भागने लगता है लेकिन उसे अपना कोट मिल जाता है। वह इसे पहनने को याद करती है और कहती है कि मेरा इस डॉक्टर के साथ निश्चित रूप से संबंध है। वह सदैव मुझे राह दिखाने आते हैं। वह अपना फॉर्म निकालती है और उसकी जेब में रख देती है। वह कहती हैं कि मुझे यकीन है कि वह इस फॉर्म पर हस्ताक्षर करेंगे। वह मंदिरा को वहां आते हुए सुनती है और डर जाती है। 

मंदिरा कमरे में प्रवेश करने वाली है, शक्ति उसे देखकर चौंक जाती है। इससे पहले कि मंदिरा उसे देख पाती, कोई उसे बुलाता है और वह शिव के कमरे से बाहर निकलने लगती है। वह वहां से चली जाती है. शक्ति भगवान को धन्यवाद देती है और खिड़की की ओर जाने लगती है। शिव वहाँ आते हैं और कहते हैं कि तुम अभी भी यहाँ हो? शक्ति का कहना है कि मैं बस आपकी खिड़की से कूद रहा था। शिव उसके गले में अपनी चेन देखता है और उसकी ओर इशारा करता है। शक्ति कहते हैं, कृपया मेरा गला मत दबाओ, मैंने कोई अपराध नहीं किया है। 

शिव कहते हैं लेकिन वह ताला.. शक्ति कहती है कृपया मुझे बंद मत करवाओ। वह खिड़की से कूदने लगती है और गिरने वाली होती है लेकिन शिव उसे पकड़ लेता है। एक दीपक नीचे गिर जाता है और मंदिरा उसे सुन लेती है। शिव और शक्ति एक दूसरे को घूरते हैं। मंदिरा शिव को बुलाती है और अपने कमरे में वापस जाने लगती है। शक्ति कहते हैं कि अगर आप मेरा काम कर देंगे तो मैं बहुत आभारी रहूंगा लेकिन मुझे जाना होगा। 

मंदिरा वहां आती है। कोई उसे बुलाता है और वह शिव के कमरे से बाहर जाने लगती है। वह वहां से चली जाती है. शक्ति भगवान को धन्यवाद देती है और खिड़की की ओर जाने लगती है। शिव वहाँ आते हैं और कहते हैं कि तुम अभी भी यहाँ हो? शक्ति का कहना है कि मैं बस आपकी खिड़की से कूद रहा था। शिव उसके गले में अपनी चेन देखता है और उसकी ओर इशारा करता है। शक्ति कहते हैं, कृपया मेरा गला मत दबाओ,

मैंने कोई अपराध नहीं किया है। शिव कहते हैं लेकिन वह ताला.. शक्ति कहती है कृपया मुझे बंद मत करवाओ। वह खिड़की से कूदने लगती है और गिरने वाली होती है लेकिन शिव उसे पकड़ लेता है। एक दीपक नीचे गिर जाता है और मंदिरा उसे सुन लेती है। शिव और शक्ति एक दूसरे को घूरते हैं। मंदिरा शिव को बुलाती है और अपने कमरे में वापस जाने लगती है। शक्ति कहते हैं कि अगर आप मेरा काम कर देंगे तो मैं बहुत आभारी रहूंगा लेकिन मुझे जाना होगा। मंदिरा वहां आती है। कोई उसे बुलाता है और वह शिव के कमरे से बाहर जाने लगती है। 

वह वहां से चली जाती है. शक्ति भगवान को धन्यवाद देती है और खिड़की की ओर जाने लगती है। शिव वहाँ आते हैं और कहते हैं कि तुम अभी भी यहाँ हो? शक्ति का कहना है कि मैं बस आपकी खिड़की से कूद रहा था। शिव उसके गले में अपनी चेन देखता है और उसकी ओर इशारा करता है। शक्ति कहते हैं, कृपया मेरा गला मत दबाओ, मैंने कोई अपराध नहीं किया है। शिव कहते हैं लेकिन वह ताला.. शक्ति कहती है कृपया मुझे बंद मत करवाओ। वह खिड़की से कूदने लगती है और गिरने वाली होती है लेकिन शिव उसे पकड़ लेता है। एक दीपक नीचे गिर जाता है और मंदिरा उसे सुन लेती है। शिव और शक्ति एक दूसरे को घूरते हैं। 

मंदिरा शिव को बुलाती है और अपने कमरे में वापस जाने लगती है। शक्ति कहते हैं कि अगर आप मेरा काम कर देंगे तो मैं बहुत आभारी रहूंगा लेकिन मुझे जाना होगा। मंदिरा वहां आती है। शिव वहाँ आते हैं और कहते हैं कि तुम अभी भी यहाँ हो? शक्ति का कहना है कि मैं बस आपकी खिड़की से कूद रहा था। शिव उसके गले में अपनी चेन देखता है और उसकी ओर इशारा करता है। शक्ति कहते हैं, कृपया मेरा गला मत दबाओ, मैंने कोई अपराध नहीं किया है। शिव कहते हैं लेकिन वह ताला.. शक्ति कहती है कृपया मुझे बंद मत करवाओ। वह खिड़की से कूदने लगती है और गिरने वाली होती है लेकिन शिव उसे पकड़ लेता है। एक दीपक नीचे गिर जाता है और मंदिरा उसे सुन लेती है। 

शिव और शक्ति एक दूसरे को घूरते हैं। मंदिरा शिव को बुलाती है और अपने कमरे में वापस जाने लगती है। शक्ति कहते हैं कि अगर आप मेरा काम कर देंगे तो मैं बहुत आभारी रहूंगा लेकिन मुझे जाना होगा। मंदिरा वहां आती है। शिव वहाँ आते हैं और कहते हैं कि तुम अभी भी यहाँ हो? शक्ति का कहना है कि मैं बस आपकी खिड़की से कूद रहा था। शिव उसके गले में अपनी चेन देखता है और उसकी ओर इशारा करता है। शक्ति कहते हैं, कृपया मेरा गला मत दबाओ, मैंने कोई अपराध नहीं किया है। शिव कहते हैं लेकिन वह ताला.. शक्ति कहती है कृपया मुझे बंद मत करवाओ। वह खिड़की से कूदने लगती है और गिरने वाली होती है लेकिन शिव उसे पकड़ लेता है। 

एक दीपक नीचे गिर जाता है और मंदिरा उसे सुन लेती है। शिव और शक्ति एक दूसरे को घूरते हैं। मंदिरा शिव को बुलाती है और अपने कमरे में वापस जाने लगती है। शक्ति कहते हैं कि अगर आप मेरा काम कर देंगे तो मैं बहुत आभारी रहूंगा लेकिन मुझे जाना होगा। मंदिरा वहां आती है। वह खिड़की से कूदने लगती है और गिरने वाली होती है लेकिन शिव उसे पकड़ लेता है। एक दीपक नीचे गिर जाता है और मंदिरा उसे सुन लेती है। 

शिव और शक्ति एक दूसरे को घूरते हैं। मंदिरा शिव को बुलाती है और अपने कमरे में वापस जाने लगती है। शक्ति कहते हैं कि अगर आप मेरा काम कर देंगे तो मैं बहुत आभारी रहूंगा लेकिन मुझे जाना होगा। मंदिरा वहां आती है। वह खिड़की से कूदने लगती है और गिरने वाली होती है लेकिन शिव उसे पकड़ लेता है। 

एक दीपक नीचे गिर जाता है और मंदिरा उसे सुन लेती है। शिव और शक्ति एक दूसरे को घूरते हैं। मंदिरा शिव को बुलाती है और अपने कमरे में वापस जाने लगती है। शक्ति कहते हैं कि अगर आप मेरा काम कर देंगे तो मैं बहुत आभारी रहूंगा लेकिन मुझे जाना होगा। मंदिरा वहां आती है।

Leave a Comment

Vivo X Fold 3 Pro Check out price, specs and other details इस शानदार कार ने लॉन्च होते ही मार्किट में मचाया तहलका, बनाया रिकॉर्ड Tata Nano का नया अवतार इकेक्ट्रिक वर्सन में मार्केट में देगा दस्तख़ सरसो के रेट में लगातार मजबूती जारी 6000 का आंकड़ा होने जा रहा पार Post Office की धांसू स्कीम एक बार के निवेश में पैसे होंगे डबल