Lag Ja Gale 12th May 2023 इशानी कैसे अपनी बेगुनाही करती है साबित और अपने शिव से क्या वो मिल पायेगी

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

Lag Ja Gale 12th May 2023 इशानी कैसे अपनी बेगुनाही करती है साबित और अपने शिव से क्या वो मिल पायेगी

Lag Ja Gale 12th May 2023 एपिसोड की शुरुआत सभी के हवन के लिए बैठने से होती है। पंडित जी उन्हें हवन की अग्नि में आहुति डालने को कहते हैं। भूपेन अपने कमरे में चला जाता है। ईशानी उसके पीछे आती है और पूछती है कि आपको क्या लगता है कि आप बच गए हैं, लेकिन ईशानी की नजर आप पर है। भूपेन उसे अपने रास्ते में नहीं आने के लिए कहता है और कहता है कि वह उसे नहीं छोड़ेगा।

ईशानी उसे सच्चाई स्वीकार करने के लिए कहती है। भूपेन कहते हैं कि मैं स्वीकार नहीं करूंगा और कहता हूं कि मैं भूपी भाटिया हूं। इशानी कहती है कि मैं तुम्हें आखिरी मौका दे रही थी और कहती है कि अगर तुमने सच नहीं बताया तो सुमीत सच कहेगा। भूपेन का कहना है कि सुमीत यहां नहीं आएंगे।

इशानी सुमीत का नंबर बताती है और बताती है कि वह कुछ देर में यहां पहुंच जाएगा और पूछता है कि तुम क्या करोगे। भूपेन कहते हैं कि आज आप कैसे बचेंगे। वह उसका हाथ पकड़ता है जबकि ईशानी उसे अपना हाथ छोड़ने के लिए कहती है। भूपेन कहते हैं कि मैं आज तुम्हारी जान ले लूंगा और कहता हूं कि यह तुम्हारा आखिरी दिन है।

वह अपने स्टोल का उपयोग करके उसका दम घुटने की कोशिश करता है और उसे बताता है कि जब उसने अनिकेत को मार डाला था, तब वह उसे मारना चाहता था, और कहता है कि तुम हर बार मुझसे बच जाती हो, लेकिन आज नहीं। वह कहते हैं कि जिस दिन मैंने तुम्हें सुमीत द्वारा अपहरण कर लिया था, शिव ने तुम्हें बचाया, लेकिन आज नहीं।

वह उसे मौत से पहले सारी सच्चाई सुनने के लिए कहता है और कहता है कि मैंने तुम्हारे मामा का होटल सुमीत से तोड़ दिया, और तुम्हारे सम्मान को बर्बाद करने के लिए तुम्हारा वीडियो भी लीक कर दिया। वह कहते हैं, इस बार, आपने मेरे 11 करोड़ का भुगतान रोक दिया है और बहुत बड़ी गलती की है। वह पूछता है कि आपकी मृत्यु के बाद शिव को कौन बचाएगा।

शिव वहां आता है और भूपेन को धक्का देता है। बॉबी, किरण और सारा परिवार भी वहां आ जाता है। भूपेन कहते हैं कि आप मुझे गलत समझ रहे हैं, मैंने कुछ नहीं किया। किरण कहती हैं कि हमने सब कुछ सुना। वह कहती है कि तुमने नीचा दिखाया और मेरे अनिकेत को मार डाला। और कहता है कि तुम हर बार मुझसे बच जाते हो, लेकिन आज नहीं। वह कहते हैं कि जिस दिन मैंने तुम्हें सुमीत द्वारा अपहरण कर लिया था, शिव ने तुम्हें बचाया, लेकिन आज नहीं।

वह उसे मौत से पहले सारी सच्चाई सुनने के लिए कहता है और कहता है कि मैंने तुम्हारे मामा का होटल सुमीत से तोड़ दिया, और तुम्हारे सम्मान को बर्बाद करने के लिए तुम्हारा वीडियो भी लीक कर दिया। वह कहते हैं, इस बार, आपने मेरे 11 करोड़ का भुगतान रोक दिया है और बहुत बड़ी गलती की है। वह पूछता है कि आपकी मृत्यु के बाद शिव को कौन बचाएगा।

शिव वहां आता है और भूपेन को धक्का देता है। बॉबी, किरण और सारा परिवार भी वहां आ जाता है। भूपेन कहते हैं कि आप मुझे गलत समझ रहे हैं, मैंने कुछ नहीं किया। किरण कहती हैं कि हमने सब कुछ सुना। वह कहती है कि तुमने नीचा दिखाया और मेरे अनिकेत को मार डाला। और कहता है कि तुम हर बार मुझसे बच जाते हो, लेकिन आज नहीं। वह कहते हैं कि जिस दिन मैंने तुम्हें सुमीत द्वारा अपहरण कर लिया था, शिव ने तुम्हें बचाया, लेकिन आज नहीं।

किरण कहती हैं कि हमने सब कुछ सुना। वह कहती है कि तुमने नीचा दिखाया और मेरे अनिकेत को मार डाला। किरण कहती हैं कि हमने सब कुछ सुना। वह कहती है कि तुमने नीचा दिखाया और मेरे अनिकेत को मार डाला। किरण कहती हैं कि हमने सब कुछ सुना। वह कहती है कि तुमने नीचा दिखाया और मेरे अनिकेत को मार डाला। शिव कहते हैं कि हमने आपको प्यार, सम्मान और घर दिया और आपने हमें धोखा दिया। वह उसे थप्पड़ मारता है और उसे बाहर ले जाता है।

यश उसे रोकने की कोशिश करता है। भूपेन किरण से उसकी बात सुनने के लिए कहता है और बताता है कि वह ऐसा करने के लिए लाचार था और बताता है कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि सुमीत ने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया। शिव कहते हैं कि यह मेरी गलती है, मैं सारी जिंदगी नहीं देख सका, ईशानी ने एक दिन में क्या देखा। भूपेन ने शिव से मुझ पर विश्वास करने के लिए कहा। यश उसे अब सच कहने के लिए कहता है। डिंपल कहती हैं कि हमने सब कुछ सुन लिया है और कहती हैं कि मुझे आपको डैडी कहने में शर्म आती है। यश कहते हैं कि मैंने सोचा था कि ईशानी दोषी है, लेकिन आप बड़े पापी हैं।

ऋषि कहते हैं कि उनकी अपराधों की सूची बड़ी है, और कहते हैं कि वह शिव को मारना चाहते थे और अपनी सारी संपत्ति प्राप्त करना चाहते थे। वह कहता है कि तुम्हारे मामा शिव के नाम पर ड्रग का कारोबार कर रहे हैं। वह कहते हैं कि कल आपने कुछ कागजात पर हस्ताक्षर किए हैं, और आपके मामा ने बीच में कागजात रखे थे और आपके खाते में 11 करोड़ आने के संकेत मिले थे। इशानी भूपेन से कहती है कि वह अब कुछ नहीं कर सकता है और कहता है कि तुम बेनकाब हो गए हो, पुलिस तुम्हें लेने आ रही है। रणदीप सुमीत को वहां लाता है और उसे सच बोलने के लिए कहता है। सुमीत कहते हैं कि यह मेरी गलती नहीं है, यह सब भूपेन ने किया है।

उनका कहना है कि भूपेन ने उन्हें देखकर शिव को अनिकेत से बदलने की योजना बनाई थी। हर कोई हैरान है। उनका कहना है कि भूपेन ने अनिकेत को ट्रेनिंग दी थी और मैं ट्रेनिंग का हिस्सा था। उनका कहना है कि सब कुछ भूपेन की योजना के अनुसार हो रहा था, क्योंकि उन्होंने शिव के जन्मदिन पर अनिकेत के साथ शिव की अदला-बदली करने की योजना बनाई थी, ताकि अनिकेत को अपना सारा कारोबार (भूपेन के लिए) मिल जाए, लेकिन इससे पहले ईशानी ने अनिकेत की खोज की और जैसे ही भूपेन को इसके बारे में पता चला , उसने मुझे अनिकेत को मारने के लिए कहा और कहा कि वह मारा गया और ईशानी बच गई।

वह कहते हैं कि सब कुछ भूपेन ने किया है, और कहते हैं कि मुझे छोड़ दो, मैं उनके खिलाफ बयान देने के लिए तैयार हूं। इंस्पेक्टर भूपेन को गिरफ्तार करता है और उसे ले जा रहा है। मीना उसे अपने पति को छोड़ने के लिए कहती है। शिव ने इंस्पेक्टर से मीना को भी ले जाने के लिए कहा। वे उसे गिरफ्तार करते हैं और उसे भी ले जाते हैं।

ईशानी अपने घुटनों के बल झुक जाती है और ईशानी से कहती है कि वह उसे समझ नहीं सका, तुमने हमेशा मुझे बचाया, और मैं तुम्हें समझ नहीं पाया, तुमने मेरे परिवार को अपना माना, और मैंने तुम्हें अपना परिवार नहीं माना। वह कहते हैं कि मैंने अपने दिल की नहीं सुनी, लेकिन हमेशा दूसरों की सुनी। रोहिणी शिव से कहती है कि वह भाग्यशाली है क्योंकि ईशानी में अच्छे संस्कार हैं और अच्छे गुण हैं, और कहते हैं कि मैंने इस दुनिया को देखा है, अगर शादी में कोई समस्या है तो लड़कियां घर से चली जाती हैं, लेकिन ईशानी आपके लिए वापस आ गई और नहीं ‘ टी बैक ऑफ।

ईशानी शिव को उठने के लिए कहती है और बताती है कि मैंने गलती की है, मुझे आपको सब सच बताना चाहिए था, लेकिन मामा जी ने मुझे सच्चाई छिपाने के लिए मजबूर किया। वह कहती हैं मैंने सभी को दर्द दिया, खासकर मम्मी जी को। किरण कहती है कि मैं आपसे माफी मांगूंगी, और कहती है कि आपने हमारे लिए इतना कुछ किया है, और हमने आपको नफरत दी और आपने इसे खुशी से स्वीकार किया। यश कहते हैं कि अगर आपकी जगह कोई और होता तो भाई को छोड़ देता। ईशानी कहती है कि मैंने कोई महान काम नहीं किया और बताती है कि अगर कोई और भी होता तो वही काम करता। यश कहते हैं नहीं, ऐसा किसी ने नहीं किया होगा। पूजा वहां आती है और ईशानी की तारीफ करती है।

यश कहते हैं कि कम से कम मुझे तुम पर विश्वास करना चाहिए था। ईशानी कहती है कि मामा जी के झूठ के कारण मुझ पर किसी ने विश्वास नहीं किया। टीना उसे भाभी कहती है और कहती है कि हर कोई तुमसे नफरत करता है, खासकर शिव से। इशानी कहती है कि उसने उसकी नफरत में भी उसका प्यार देखा। रणदीप शिव से कहता है कि ऐसी लड़की पाकर वह बहुत भाग्यशाली है और कहता है कि वह तुमसे बहुत प्यार करती है। यश कहते हैं कि आपको एक लड़की मिली है जो आपके बिना कुछ कहे आपको समझती है।

वह ईशानी को शिव का हाथ पकड़ने के लिए कहता है। ईशानी ने शिव का हाथ पकड़ रखा है। शिव और ईशानी गले मिलते हैं। टीना कहती हैं परफेक्ट जोड़ी। किरण कहती है कि मैं जगदीश और सुलोचना को शादी के लिए बुलाऊंगी। बाद में शिव पूछते हैं कि क्या हो रहा है क्योंकि मुझे कपड़े बदलने और यहां बैठने के लिए कहा गया था।

किरण ईशानी को लाती है और उसे शिव के साथ बिठाती है। वह डिंपल से आरती की थाल लाने को कहती है। जगदीश, सुलोचना व अन्य भी हैं। डिम्पल आरती की थाली लाती है। किरण उनकी आरती करती है और ईशानी को बताती है कि वह धूपर की सबसे बड़ी बहू है। वह उसे चूड़ियाँ पहनाती है। यश को खांसी होती है। किरण कहती है कि मैं समझती हूं और पूजा को बुलाती हूं। पूजा वहां आती है। किरण यश और पूजा की आरती करती है। सुलोचना मुस्कुराई। हर कोई ताली बजाता है।

किरण पूजा से माफी मांगती है और कहती है कि मैंने तुमसे नफरत के लिए बुरा कहा है और कहती है कि मैं एक दूसरे के लिए तुम्हारा प्यार नहीं देख सका। वह कहती है कि मैं समझ गई हूं कि यश को तुमसे बेहतर लड़की नहीं मिल सकती। शिव और ईशानी, पूजा और यश सबका आशीर्वाद लेते हैं। सुलोचना ईशानी को अपना पुश्तैनी हार देती है और कहती है कि यह मुझे मेरी मां ने दिया था।

ईशानी का कहना है कि यह पूजा का अधिकार है। सुलोचना पूछती है कि क्या तुम मेरी बेटी नहीं हो और बताती है कि मुझे अपनी गलती का एहसास तब हुआ जब रचना ने पूजा के साथ गलत किया, और उसे आई कहने के लिए कहा। ईशानी उसे आई कहती है और उसे गले लगा लेती है। रचना ने पूजा से माफ़ी मांगी। पूजा उसे माफ कर देती है और गले लगा लेती है। हरेक प्रसन्न है।

रोहिणी कहती है कि आज 3 शादियां हैं। किरण कहती है कि शशि को सारा काम करना है। ये सभी गाने पर डांस करते हैं। शिव ने ईशानी को आने का संकेत दिया। ईशानी उसके पीछे जाती है और शिव की तलाश करती है। वह सुश्री फ्राइड राइस से पूछता है, तुम यहाँ क्या कर रही हो, हमने अभी तक शादी नहीं की है।

इशानी कहती हैं कि हम पहले से ही शादीशुदा हैं, आप ऐसा नहीं कर सकते और कहती हैं कि आपने अभी ट्रेलर देखा है और फिल्म अभी बाकी है। वह दौड़ती है और बिस्तर पर लेट जाती है और फिर नीचे आ जाती है।

शिव चुंबन के लिए उसके पास आता है। इशानी उसे धक्का देती है और कहती है कि हमने अभी तक शादी नहीं की है। शिव कहते हैं कि शादी हो गई है, अब आप फिल्म देखें। वह एक चुंबन के लिए उसके पास आता है। वे कमरे से बाहर आते हैं। टीना कहती हैं कि हम सेल्फी लेंगे। सेल्फी क्लिक करते ही हर कोई उनके करीब खड़ा हो जाता है।

Leave a Comment

Vivo X Fold 3 Pro Check out price, specs and other details इस शानदार कार ने लॉन्च होते ही मार्किट में मचाया तहलका, बनाया रिकॉर्ड Tata Nano का नया अवतार इकेक्ट्रिक वर्सन में मार्केट में देगा दस्तख़ सरसो के रेट में लगातार मजबूती जारी 6000 का आंकड़ा होने जा रहा पार Post Office की धांसू स्कीम एक बार के निवेश में पैसे होंगे डबल