Lag Ja Gale 16th March 2023 आखिर क्यों भूपेन अनिकेत को देखकर चौक जाता है आएगा अब असली मजा पूरी अपडेट जानिए

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

Lag Ja Gale 16th March 2023 आखिर क्यों भूपेन अनिकेत को देखकर चौक जाता है आएगा अब असली मजा पूरी अपडेट जानिए

Lag Ja Gale 16th March 2023 : एपिसोड की शुरुआत भूपेन द्वारा अनिकेत को देखकर चौंकने से होती है। अनिकेत शराब की दुकान में जाता है जबकि भूपेन को लगता है कि शिव फोन पर बात कर रहा है और वहां मौजूद है। शिव पूछते हैं कि क्या उन्हें कुछ आदेश देना चाहिए, लेकिन भूपेन ने मना कर दिया। वह अपनी कार से बाहर निकलता है और बार के मालिक और ग्राहकों से पूछताछ करता है कि क्या उन्होंने एक लंबा आदमी देखा है, लेकिन वे सभी इससे इनकार करते हैं। भूपेन ने सीसीटीवी कैमरे को नोटिस किया और बार मालिक से फुटेज दिखाने का अनुरोध किया।

वह मालिक को भुगतान करता है, जो फिर उसे अंदर ले जाता है। इस बीच, अनिकेत शराब पीता है और ईशानी के बारे में याद दिलाता है, उसके प्रति अपने गहरे लगाव को व्यक्त करता है। उसे खोजने के लिए, वह सोशल मीडिया पर ईशानी कुलकर्णी को खोजने का प्रयास करता है, लेकिन उसके नाम से कोई भी खाता खोजने में विफल रहता है।

इसके बजाय, वह रचना के खाते की खोज करता है, जिसमें केवल उसकी तस्वीरें और पारिवारिक तस्वीरें होती हैं। वह पूजा के खाते की भी तलाश करता है और केवल खाने की तस्वीरें पाता है। अंत में, वह ईशानी को रचना की तस्वीरों के बैकग्राउंड में देखता है। स्नैपसर्च का उपयोग करते हुए, वह ईशानी की तस्वीर और उसके कार्यस्थल का पता ढूंढ लेता है। अनिकेत का मानना है कि ईशानी को कोई उससे दूर नहीं रख सकता।

बाद में, भूपेन कमरे में प्रवेश करता है और उत्साह से मीना को एक महत्वपूर्ण घटना के बारे में बताता है। मीना गलती से मान जाती है कि एक चोर कमरे में घुस गया है और भूपेन पर हमला करना शुरू कर देता है। वह स्पष्ट करता है कि उसने किसी ऐसे व्यक्ति को देखा जो शिव जैसा दिखता है और सबूत इकट्ठा करने की कोशिश करता है, लेकिन सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था। भूपेन सोचता है कि क्या उसने जिस व्यक्ति को देखा वह अनिकेत था। मीना सवाल करती है कि क्या वह नशे में है।

भूपेन ने उस व्यक्ति को खोजने और उन्हें अपने पक्ष में शामिल करने की अपनी योजना का खुलासा किया, जो उन्हें संपत्ति और शक्ति पर नियंत्रण प्रदान करेगा। मीना मुस्कुराती है, भूपेन की सब कुछ हासिल करने की प्रत्याशा साझा करती है।

इस बीच, पूजा ईशानी को सलाह देती है कि वह उन्हें पार्टी में आमंत्रित करने के इरादे के बारे में अपनी मां की धारणाओं पर ध्यान न दें। ईशानी बताती है कि उसने उन्हें किरण आंटी को खुश करने के लिए आमंत्रित किया था, जो अनिकेत से परेशान थी।

पूजा ईशानी के सिर की मालिश करने की पेशकश करती है और ईशानी और शिव के बीच की केमिस्ट्री की तारीफ करती है। ईशानी का मानना है कि उसकी अवैधता के कारण कोई भी उसे स्वीकार नहीं करेगा। पूजा उसे आश्वस्त करती है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और पूछती है कि क्या उसे शिव की शक्ल और व्यवहार पसंद है। जैसा कि ईशानी शिव के बारे में सोचती है, गाना “लग जा गले” बजता है।

इशानी टिप्पणी करती है कि वह सुंदर नहीं है, उसे लैंप पोस्ट के रूप में संदर्भित करता है। पूजा बताती है कि कैसे शिव ने रंग पसंद न करने के बावजूद मैरून पहना था, जिस पर ईशानी टिप्पणी करती है कि वह शिव धूपर है, और उसे लगता है कि उसे पानी पिलाने के लिए उसके पास पहुंचने की जरूरत है।

पूजा का दावा है कि रिश्ते भगवान द्वारा नियत हैं और ईशानी को आश्वासन देते हैं कि एक दिन, शिव उनके कनेक्शन को स्वीकार करेंगे। तभी ईशानी को शिव का फोन आता है और पूजा उसे जवाब देने के लिए कहती है। शिव ने उल्लेख किया कि उसने मैरून हैंगिंग भेजी और ईशानी ने चंचलता से सवाल किया कि उसे यह 2 बजे क्यों याद है।

शिव को पता चलता है कि उसने ईशानी को गलती से डायल किया और माफी मांगते हुए दावा किया कि वह किसी और को फोन करना चाहता था। वह मुड़ता है और यश और रणदीप को सोते हुए देखता है, राहत महसूस करता है कि उन्होंने कॉल नहीं देखी। यश का मानना है कि यह एक शानदार चमत्कार है और अब एक कबूलनामा जरूरी है। पूजा टिप्पणी करती है कि यह भगवान का संकेत था, लेकिन ईशानी उसे सोने के लिए कहती है क्योंकि वह स्थिति पर विचार करती है।

प्यास लगने पर, यश रसोई में जाता है जहाँ वह देखता है कि शशि मिठाई का आनंद ले रही है और शिव के लिए ईशानी की अपनी पसंद का उल्लेख कर रही है। यश इसे सकारात्मक विकास के रूप में देखता है और पूछता है कि क्या कोई समस्या है। शशि ने खुलासा किया कि किरण को गठबंधन मंजूर नहीं है लेकिन विश्वास है कि एक बार जब ईशानी उनके परिवार का हिस्सा बन जाएगी, तो वह उन सभी को एक कर पाएगी। शशि का सुझाव है कि अगर ईशानी और शिव की कुंडली मेल खाती है, तो किरण शादी के लिए राजी हो सकती है।

यश को पता चलता है कि अगर ईशानी और शिव शादी कर लेते हैं, तो इससे उसके और पूजा के भी शादी करने की संभावना खुल जाती है। वह उनकी कुंडली लाने का फैसला करता है और शशि को सुझाव देता है कि उन्हें अपनी शादी आगे बढ़ानी चाहिए।

इसी बीच अनिकेत कुलकर्णी के घर आ जाता है। वह बाहर खड़ा होता है और ईशानी को देखता है कि वह सोफे पर अपने कपड़े तह कर बैठी है। उसकी प्रशंसा करते ही उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। बैकग्राउंड में ‘मैं फिर भी तुमको’ गाना बज रहा है। ईशानी ने फर्श पर एक चटाई बिछाई, उसे चादर से ढक दिया और सोने के लिए लेट गई। उसकी मौजूदगी से मुग्ध अनिकेत मुस्कुराता रहता है।

1 thought on “Lag Ja Gale 16th March 2023 आखिर क्यों भूपेन अनिकेत को देखकर चौक जाता है आएगा अब असली मजा पूरी अपडेट जानिए”

Leave a Comment

Vivo X Fold 3 Pro Check out price, specs and other details इस शानदार कार ने लॉन्च होते ही मार्किट में मचाया तहलका, बनाया रिकॉर्ड Tata Nano का नया अवतार इकेक्ट्रिक वर्सन में मार्केट में देगा दस्तख़ सरसो के रेट में लगातार मजबूती जारी 6000 का आंकड़ा होने जा रहा पार Post Office की धांसू स्कीम एक बार के निवेश में पैसे होंगे डबल