Imlie 21 May 2023: क्या कियारा है असली विलेन, इमली को मिला वो सबूत, जानें आने वाले एपिसोड का पूरा अपडेट

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

Imlie 21 May 2023: आप सभी देखेंगे कि कियारा असली खलनायक बन गई है जिसका उसने वादा किया था। अब वह इस साजिश में चीनि के पक्ष में है। चूंकि अब कियारा इमली से कमरे में मिलेगी। कियारा इमली को बताएगी कि मैं उस वक्त बेबस थी।

इस हमले की वजह से मुझे अपनी बेटी को यहां से निकालने के लिए चीनि के साथ काम करना पड़ा। जल्द ही, कथानक के अनुसार, अतर और इमली फिर मिलेंगे। इस बीच, आप देखेंगे कि अतर इमली के सभी सवालों का जवाब देता है कि उसने 5 साल पहले ऐसा क्यों किया।

आप केरी को अपने साथ क्यों ले गए? इससे जुड़े रहस्य भी सामने आएंगे, अब कियारा भी अतर और चीनी का साथ देती हैं। देखते हैं अब कैसे उस शक्कर और इमली के पास यह सबूत है तो सवाल पूछा जाएगा कि तुम्हारी भाभी को क्या हुआ है और हम किसके लिए पसीना बहा रहे हैं।

इमली को वह प्रमाण मिल गया

तो दोस्तों हमने पूरी जानकारी आपके साथ ऊपर शेयर की है तो दोस्तों यह थी हमारी एक छोटी सी जानकारी अगर आपको अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ शेयर करना ना भूलें। अगर आप अभी तक हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से नहीं जुड़े हैं तो चलिए व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ते हैं

Leave a Comment

Vivo X Fold 3 Pro Check out price, specs and other details इस शानदार कार ने लॉन्च होते ही मार्किट में मचाया तहलका, बनाया रिकॉर्ड Tata Nano का नया अवतार इकेक्ट्रिक वर्सन में मार्केट में देगा दस्तख़ सरसो के रेट में लगातार मजबूती जारी 6000 का आंकड़ा होने जा रहा पार Post Office की धांसू स्कीम एक बार के निवेश में पैसे होंगे डबल