Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein14th May : क्या साईं के अनुरोध पर विनायक केक काटने के लिए राजी होगा? क्या पत्रलेखा विनायक के लिए घर आएगी

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein14th May क्या साईं के अनुरोध पर विनायक केक काटने के लिए राजी होगा? क्या पत्रलेखा विनायक के लिए घर आएगी

आज का Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein14th May का एपिसोड विनायक के साथ शुरू होता है, जो कोने में बैठा है, परेशान दिख रहा है जबकि सावी उसे खुश करने की कोशिश करता है। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein14th May
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein14th May

इस बीच, विनायक के निराश चेहरे को देखकर विराट की हिम्मत डगमगा जाती है लेकिन वह एक गहरी सांस लेता है और विनायक के पास घुटनों के बल बैठ जाता है। 

विनायक उसे गुस्से में देखता है और उससे कहता है कि वह एक बुरा पिता है जो विराट को और अधिक दुखी करता है।

वह विनायक से कहता है कि उसने पत्रलेखा को खोजने की कोशिश की लेकिन उसका पता लगाने में विफल रहा क्योंकि कोई सुराग नहीं है कि वह कहां हो सकती है। 

विनायक को गुस्सा आता है और वह पार्टी से यह कहते हुए निकल जाता है कि वह उससे नफरत करता है और वहां कुछ भी करने की उसकी कोई इच्छा नहीं है।

साई विनायक के दर्द को महसूस करता है और विनायक के पीछे चला जाता है ताकि उसे सावी द्वारा टैग किया जा सके जो विनायक को दर्द में नहीं देख सकता। 

अपने कमरे में, साईं विनायक से पूछती है कि क्या वह उस पर भरोसा करता है, जिस पर विनायक ने सिर हिलाते हुए कहा कि वह उस पर भरोसा करता है। 

सई उससे कहती है कि अगर उसे उस पर भरोसा है तो वह नीचे जाकर केक काटेगा और भगवान से पत्रलेखा को वापस घर भेजने की प्रार्थना करेगा। 

क्या साईं के अनुरोध पर विनायक केक काटने के लिए राजी होगा?

क्या पत्रलेखा विनायक के लिए घर आएगी या छुपी रहेगी?

गम है किसी के प्यार में हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने के लिए या GHKPM आज पूरा एपिसोड (14 मई 2023) ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं

Leave a Comment

Vivo X Fold 3 Pro Check out price, specs and other details इस शानदार कार ने लॉन्च होते ही मार्किट में मचाया तहलका, बनाया रिकॉर्ड Tata Nano का नया अवतार इकेक्ट्रिक वर्सन में मार्केट में देगा दस्तख़ सरसो के रेट में लगातार मजबूती जारी 6000 का आंकड़ा होने जा रहा पार Post Office की धांसू स्कीम एक बार के निवेश में पैसे होंगे डबल