Bhagya Lakshmi 5 June 2023: विक्रांत के भाई का आएगा बड़ा सच सभी के सामने, जाने अपकमिंग ट्विस्ट अपडेट

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

Bhagya Lakshmi 5 June 2023: विक्रांत के भाई का असली सच आया सभी के सामने साथ ही साथ आप सभी दर्शकों को देखने को मिलेगा विक्रांत और सलोनी के रिश्ते की सच्चाई भी सामने आएगा साथ ही साथ होने वाला है सबसे बड़ा खुलासा कौन है विक्रांत का भाई और साथ ही साथ क्या किया था विक्रांत ने उसके साथ ये बात आप सभी दर्शकों को बताएंगे।

विक्रांत की पोल पट्टी खोलने के लिए उस कमरे में जाते हैं आयुष और सलोनी मतलब आयुष और साथ ही साथ यहाँ पर शालू लेकिन वो लोग जो है विक्रांत के तेज तर्रार दिमाग को जो है वो पकड़ नहीं पाते उससे पहले से ही अंदाजा हो जाता है कि कहीं कोई ना कोई जो है उसका पीछा कर रहा है।

ऐसे में वहाँ से जो है अपनी गर्लफ्रेंड को जो है वो भगा देता है अब आपको बताना चाहते हैं ऋषि भी आता है और ऋषि आयुष और यहाँ पर जो शालू है वो अपने प्लैन में पूरी तरह से नाकामयाब नाकामयाबी ही उन्हें मिलती है वो लोग पकड़ नहीं पाते है गर्ल फ्रेंड को विक्रांत की गर्लफ्रेंड को और उनके हाथ जो है सबूत भी नहीं मिलता है।

Bhagya Lakshmi 5 June 2023

अब यहाँ पर विक्रांत जो है यहाँ पर अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाता है एक होटल और गले लगता है और साथ ही साथ कहता है की ये लोग तुम्हारे लिए मंगलसूत्र लेकर आया हूँ मैं और मंगलसूत्र पहनाता है अब जो यह मंगलसूत्र आप पहनी हुई हो ना उसकी आपको पहनने की कोई जरूरत नहीं है।

ये बात जो है वो बोलता है और साथ ही साथ कहता है ये मंगलसूत्र को तुम को मेरे भाई ने पहनाया था ये बात कहता हुआ नजर आएगा इसका मतलब सलोनी और विक्रांत के बीच में अफेयर चल रहा था और साथ ही साथ विक्रांत ये बात बोलता हुआ नजर आएगा और ये कहता हुआ भी नजर आएगा की तुम्हारे लिए मैंने अपने भाई को मार दिया।

इनको भी मैं अपने रास्ते से हटा दूंगा। ये बात जो है वो कहता हुआ नजर आएगा इसका मतलब यह है कि सबसे बड़ा खुलासा ये होगा कि विक्रांत ने अपने भाई को खत्म किया विक्रांत ने अपने भाई को मारा ये बात जो है खुद कबूल करता हुआ नजर आएगा विक्रांत तो ये चीजें आप सभी दर्शकों के सामने जो है अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा जिसकी वजह से बड़ा खुलासा वो होने वाला है अब कौन विक्रांत के अफेयर के बारे में पता लगाएगा।

ऐसी ही अपडेट पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े सकते हैं अगर अभी तक आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में नहीं जुड़े हो तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ जाए हम यहां पर डेरे अपडेट करते रहते हैं सभी सीरियलों के बारे में तो दोस्तों यह थी हमारी छोटी सी जानकारी अगर आपको अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ और अपनी फैमिली के साथ जरूर शेयर करें हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करके बताएं हमारी जानकारी आपको कैसी लगी।

Leave a Comment

Vivo X Fold 3 Pro Check out price, specs and other details इस शानदार कार ने लॉन्च होते ही मार्किट में मचाया तहलका, बनाया रिकॉर्ड Tata Nano का नया अवतार इकेक्ट्रिक वर्सन में मार्केट में देगा दस्तख़ सरसो के रेट में लगातार मजबूती जारी 6000 का आंकड़ा होने जा रहा पार Post Office की धांसू स्कीम एक बार के निवेश में पैसे होंगे डबल